Vi New Recharge Plan : भीआई ने कीमत बढ़ने के बाद, फिर लॉन्च किया सस्ता रिचार्ज प्लान; जल्दी देखिए

Vi New Recharge Plan: क्या आप भी Vi का यूजर है। अगर हां तो आपको पता ही होगा कि हाल ही में कई टेलीकॉम कंपनियां अपना रिचार्ज बढ़ा दी है जिसे यूजर्स काफी परेशान है आप बिहार के यूजर्स के लिए हम आज के इस लेख में लेकर आए हैं एक सस्ते रिचार्ज प्लान की पैकेज जो हम आपको बताएंगे इसके लाभ आप उठाएंगे तो आपको कुछ हद तक पैसों की बचत हो सकती है।

भीआई नया रिचार्ज प्लान 

देश में टेलीकॉम कंपनियों के द्वारा रिचार्ज प्लान में बढ़ोतरी के बाद सही यूजर्स परेशान है तो भी इन अनलिमिटेड पैकेज लिए हुए यूजर्स के लिए कुछ एक्स्ट्रा डाटा पैकेज का भी व्यवस्था किया है जिसके तहत यह रिचार्ज प्लान सिर्फ आप सभी को ₹69 में दिया जा रहा है जिसमें पूरे 16 दिनों तक की चलने की वैलिडिटी मिल रहा है जिसका लाभ सभी लोग ले सकते हैं। या टॉकटाइम वैलिडिटी वाला प्लान है जिससे इस्तेमाल करने के लिए आपके पास एक अनलिमिटेड पैकेज का प्लान होना जरूरी है।

भीआई की रिचार्ज प्लान का फायदा 

आपको बता दे की ₹69 रिचार्ज प्लान में आपको 16 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB इंटरनेट दिया जाएगा साथ में 100 एसएमएस की भी सुविधा दी जा रही है। क्या रिचार्ज प्लान कैसा है आप सभी एक बार जाकर इसे चेक जरूर करें ताकि आपको इसके बारे में और बेहतर जानकारी हासिल हो सके। 

4 thoughts on “Vi New Recharge Plan : भीआई ने कीमत बढ़ने के बाद, फिर लॉन्च किया सस्ता रिचार्ज प्लान; जल्दी देखिए”

Leave a Comment