5000mAh बैटरी के साथ Realme लांच किया 5G स्मार्टफोन, इसमें मिलेगा 256GB स्टोरेज के साथ DSLR जैसा कैमरा

Realme 10 Pro 5g kimat : Realme ने लांच किया 5G स्मार्टफोन मे Oneplus का बाप, इसमें मिलेगा 256GB स्टोरेज के साथ DSLR जैसा कैमरा। Smartphone निर्माण के क्षेत्र में आजकल बहुत सारी Smartphone निर्माता कंपनियों ने 5G Smartphone के  साथ वापसी कर ली है जिसमें लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक हाल फिलहाल में Realme ने Realme 10 Pro 5g Smartphone मॉडल को लांच कर दिया है। आपको बता दे ये फोन आपके बजट में मिल जायेगा। आईए जानते है की इसका मूल्य क्या है और इसमें क्या क्या फीचर्स देखने को मिलता है।

Realme ने लांच किया 5G स्मार्टफोन मे Oneplus का बाप, इसमें मिलेगा 256GB स्टोरेज के साथ DSLR जैसा कैमरा 

Realme 10 Pro 5G: इस स्मार्टफोन में प्रीमियम फीचर और जबरदस्त स्पेसिफिकेशन के साथ लांच किया गया है इसमें आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ अच्छे रिफ्रेश रेट दी जाती है। अगर हम इस फोन की रेटिंग के बात करें तो अलग-अलग टेक वेबसाइट की ओर से 4/5 का रेटिंग दिया है। इस फोन की बैटरी भी पावरफुल है तो लिए इस आर्टिकल में हम सभी स्पेसिफिक फीचर्स को अलग-अलग दिखते हैं।

Realme 10 Pro 5g Camera 

Realme 10 Pro 5g Camera : रियलमी के इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक्स्ट्रा सेंसर के साथ लॉन्च किया गया है जिसमें ग्राहकों को 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा विंड कैमरा सेंसर दिया गया है और दो और मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा सेंसर मिलता है। अगर हम बात करें फ्रेंड कैमरा की तो इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

Realme 10 Pro 5g Features and Specifications 

Realme 10 Pro 5g Features and Specifications: रियलमी के इस स्मार्टफोन की फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो या 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 6.52 इंच का  डिस्प्ले दिया गया है। यह एक फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसके अंदर 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 वाला धांसू प्रोसेसर भी दिया गया है।

Realme 10 Pro 5G Battery 

Realme 10 Pro 5G Battery : इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी जाती है जो अभी तक की तगड़ी बैटरी लाइफ में गिना जाता है। इसी के साथ इसे चार्ज करने के लिए Super Fast Charging Cable और Adaptar भी दिया जाता है जो बेहद कम समय में इसे चार्ज कर देगा।

Realme 10 Pro 5G Price 

Realme 10 Pro 5G Price: भारतीय मार्केट में इस फोन को ₹17999 की कीमत के साथ लांच किया गया है। स्मार्टफोन के फीचर्स और Advance Technology को देखते हाई हम ये कह सकते है की कीमत सभी को बहुत पसंद आने वाला है। वही इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128 जीबी रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। वही इस स्मार्टफोन में 256 जीबी का स्टोरेज वेरिएंट मिलता है।