मार्केट में बाप बनकर आ रहा 7000mAh बैटरी वाला OnePlus का तगड़ा SmartPhone, लॉन्च से पहले डिज़ाइन और फीचर्स हुआ वायरल

OnePlus Nord 4 Lounch Date: मार्केट में बाप बनकर आ रहा 7000mAh बैटरी वाला OnePlus का तगड़ा SmartPhone, लॉन्च से पहले डिज़ाइन और फीचर्स हुआ वायरल। OnePlus ने पहले ही 6000mAh की बैटरी का आंकड़ा पार कर लिया है और अब, ब्रांड 7000mAh की बैटरी वाला डिवाइस ला सकता है। आपको बता दे की फोन लॉन्च होने से पहले लीक में दावा किया गया है कि ओगा ग्रुप 7000mAh बैटरी पैक पर काम कर रहा है। तो दोस्तों आईए इस OnePlus के नए स्मार्टफोन में क्या क्या फीचर्स देखने को मिलेगा इस बारे में जानकारी देते हैं।

OnePlus Nord 4 Lounch Date 

वनप्लस ने हाल ही में Nord CE 4 Lite लॉन्च किया है और अब Nord 4 को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लेकिन ऐसा लगता है कि एक और मिड-रेंज स्मार्टफोन भी लॉन्च होने वाला है, जिसमें एक बहुत बड़ी बैटरी होगी। वनप्लस ने पहले ही 6000mAh का आंकड़ा पार कर लिया है और अब, ब्रांड 7000mAh की बैटरी वाला डिवाइस ला सकता है।

वनप्लस का नया स्मार्टफोन 7000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आ रहा 

गिज्नोचाइना ने अपने रिपोर्ट में बताया कि टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने इस जानकारी को वीबो (एक चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट) पर शेयर किया है। इस लीक में दावा किया गया है कि ओगा ग्रुप 7000mAh बैटरी पैक पर काम कर रहा है। बता दें कि ओगा ग्रुप वनप्लस और ओप्पो की कंबाइन रिसर्च एंड डेवलपमेंट लैब है। बता दें कि वनप्लस फोन में आई सबसे बड़ी बैटरी, Ace 3 Pro मॉडल में है, जिसकी कैपेलिटी 6100mAh है।

हालांकि, बड़ी बैटरी के साथ आने वाला अपकमिंग फोन ब्रांड के फ्लैगशिप या फ्लैगशिप किलर लाइनअप का हिस्सा नहीं है। बल्कि, यह एक मिड रेंज फोन के तौर पर एंट्री करेगा। डिजिटल चैट स्टेशन ने कहा कि फोन अभी अपने शुरुआती डेवलपमेंट फेज में है। यानी इसे लॉन्च होने में अभी काफी समय लगेगा। लेकिन यह देखते हुए कि यह एक मिड रेंज मॉडल है, यह ब्रांड की नॉर्ड सीरीज का हिस्सा हो सकता है, लेकिन यह अभी भी केवल अटकलें हैं.

5000mAh बैटरी के साथ Realme लांच किया 5G स्मार्टफोन, इसमें मिलेगा 256GB स्टोरेज के साथ DSLR जैसा कैमरा

1 thought on “मार्केट में बाप बनकर आ रहा 7000mAh बैटरी वाला OnePlus का तगड़ा SmartPhone, लॉन्च से पहले डिज़ाइन और फीचर्स हुआ वायरल”

Leave a Comment