Mahindra का नया कार XUV 300, मजबूत इंजन और तूफानी फीचर्स से मार्केट में मचायेंगी भौकाल

Mahindra XUV 300 : Mahindra का नया कार XUV 300, मजबूत इंजन और तूफानी फीचर्स से मार्केट में मचायेंगी भौकाल। ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर धड़ाधड़ बढ़ रही डिमांड के बीच सबसे आगे महिंद्रा नजर आता है। मार्केट में बढ़ रहे फोर व्हीलर कर के डिमांड को देखते हुए महिंद्रा ने एक जबरदस्त स्पेसिफिकेशन और तगड़े फीचर्स के साथ आने वाली इंजन क्षमता और लग्जरी इंटीरियर के साथ में Mahindra XUV 300 कर को लांच किया है जिसे आप मार्केट में देख सकेंगे।

Mahindra XUV 300 Car Features

Mahindra XUV 300 इस कार के Features की बात करें तो कंपनी ने उसमे 7-inch touchscreen infotainment system, Apple Car Play और Android Auto Connectivity, Automatic Climate Control, Cruise Control, 6 Airbags, Comfortable Cockpit, ABS के साथ में EBD जैसे शानदार और धांसू फीचर्स का भी उपयोग किया है।

Mahindra XUV 300 Car Engine

Mahindra Xuv 300 Engine की बात करें तो ये car दो और के वेरिएंट के इंजन के साथ नजर आएगी। Mahindra Car 1.5 लीटर के डीजल इंजन और 1.5 Liter Turbo Child Petrol इंजन के साथ launch की जाएगी। इस इंजन में आपको बेस्ट माइलेज किसी सुविधा दी जाएगी। ये कार 6 Speed Manual and Automatic Transmission के साथ आता है।

Mahindra XUV 300 Car Price

Mahindra XUV 300 Price के लिए आपको अपनी नजदीकी शोरूम में जाकर संपर्क करना चाहिए क्योंकि इसमें कई तरह के अलग-अलग फीस जोड़े जाते हैं जिसे मूल्य प्रभावित हो सकते हैं लेकिन मैं आपको यहां बता रहा हूं इसके आधिकारिक मूल्य की जानकारी जो की भारतीय बाजार में इसका मूल्य 8.4 लाख बताई जा रही। वही Mahindra XUV 300 Car के टॉप वैरियंट की रेंज 12 लाख है। 

यह भी पढ़ें: Vi New Recharge Plan : भीआई ने कीमत बढ़ने के बाद, फिर लॉन्च किया सस्ता रिचार्ज प्लान; जल्दी देखिए – News Anytimes

Leave a Comment