अपडेटेड फिचर्स के साथ तूफानी अंदाज मे लांच हुई Hyundai Facelift Car, जानिए कीमत और फीचर्स

Hyundai Facelift Car kimat: फोर व्हीलर प्रेमियों के लिए आज हम इस लेख में लेकर आए हैं एक शानदार कर की जानकारी जो अपडेट फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च हो चुकी है जिसे देखने के बाद आपका मन एक बार इसके तरफ जरूर जाएगा। हम बात कर रहे हैं Hyundai Facelift Car की जो अब मार्केट में अपडेट फीचर्स के साथ आ चुकी है। आईए जानते हैं इसमें क्या कुछ अपडेट किया गया है और क्या है इसका प्राइस।

Hyundai कंपनी की तरफ से आने वाली इस फोर व्हीलर के अंदर ग्राहकों को इंस्ट्रूमेंट पैनल और 10.5 इंच का टच स्क्रीन सिस्टम दिया जाएगा जो की इंटीरियर डिजाइन में काफी बेहतिरीग होगी। इसी के साथ स्टीयरिंग सीट और गियर लीवर के साथ काफी बेहतर लुक प्रदान करती है जो की LED VRL में आती है।

यह कर हमारे भारत में गांव में रहने वाले लोगों के लिए सबसे बेहतरीन है जो कि आपको खूबसूरती के साथ वह सारी सुविधाएं दी जाती है वह सारे सेंसर दी जाती है जो कि आम तौर पर अन्य कार्य में नहीं दी जा रही थी। इसमें आपको लेन पास सिस्टम और Forward Collision के साथ रियल क्रॉस ट्रेफिक कोलाइजन सिस्टम और ब्लाइंड स्पॉट के साथ स्मार्टक्रूज कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स आपके लिए दिए जाते हैं और इसमें आपको adas फीचर्स का भी लाभ मिलता है। 

हुंडई कंपनी की ओर से कई और भी ऐसे ऐसे जबरदस्त फीचर्स के साथ ली कहीं ऐसे फोर व्हीलर भी है जो आपको बढ़िया फीचर्स अधिक माइलेज रेंज और बहुत कुछ सुविधाएं दी जाती है जो आपको आपके बजट के अनुसार अच्छा होगा। इस लेख में जी कर के बारे में बात की गई है उसका भारत के बाजार में मौलिक 15 लख रुपए के बजट में आ जाती है अगर आप चाहे तो इसे खरीद सकते हैं और इसके बारे में विशेष जानकारी के लिए आप शोरूम में जाकर पता कर सकते हैं क्योंकि यहां पर जो भी जानकारी दी गई है वह सोशल मीडिया से ली गई है।

Leave a Comment